पुनीत राजकुमार की मौत लाइव अपडेट: कन्नड़ अभिनेता को हुआ कार्डियक अरेस्ट !

0
338

पुनीत राजकुमार, 46, कन्नड़ फिल्म उद्योग के प्रमुख नामों में से एक और मैटिनी आइडल डॉ राजकुमार के पांच बच्चों में सबसे छोटे, का 29 अक्टूबर की सुबह कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के बाद निधन हो गया। राजस्व मंत्री आर. अशोक ने दोपहर 3 बजे के कुछ देर बाद उनके निधन की घोषणा की।

श्री अशोक ने कहा, “आज सुबह वर्कआउट करते समय उन्हें दिल में दर्द हुआ और वे फैमिली डॉक्टर के पास गए। बाद में पता चला कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, उन्हें बाद में विक्रम अस्पताल ले जाया गया।”

विक्रम अस्पताल के डॉ. पी. रंगनाथ नायक ने अस्पताल के बाहर मीडियाकर्मियों से कहा, “वह दो घंटे तक जिम में थे, जब उन्हें सीने में दर्द हुआ। वे फैमिली डॉक्टर के पास गए। एक ईसीजी में दिल का दौरा पड़ा, और उन्हें तुरंत विक्रम अस्पताल ले जाया गया। लेकिन रास्ते में उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ।

तीन घंटे तक हमने कार्डियक मसाज और वेंटिलेशन की कोशिश की।” प्रशंसकों और शुभचिंतकों को अंतिम श्रद्धांजलि देने के लिए उनके पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रखा जाएगा। परिवार को अभी यह तय नहीं करना है कि अंतिम संस्कार कब और कहां करना है।

राजकुमार ने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया और अपनी गायन प्रतिभा के लिए भी जाने जाते हैं। राजकुमार कन्नड़ उद्योग के सबसे सफल अभिनेताओं में से एक थे, उनकी 90 प्रतिशत फिल्में ब्लॉकबस्टर हिट हुईं। बेदारा कन्नप्पा, कस्तूरी निवास, बंगारदा मानुष्य, ऑपरेशन डायमंड रैकेट, ओंडु मुथिना काठे, संपतिगे सावल और अन्य उनके करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्में हैं।

चंदन में अभी भी डॉ राजकुमार की जगह नहीं मिली है। 8 जुलाई को दिलीप कुमार की मृत्यु के समय डॉ राजकुमार के बेटे पी राजकुमार द्वारा साझा किए गए वीडियो में, प्रशंसकों ने उन्हें दिलीप कुमार और उनके पिता के साथ देखा और अब पी राजकुमार के कम उम्र में निधन के बाद, यह क्लिप निश्चित रूप से प्रशंसकों को भावुक कर देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here