एनसीबी के समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक का तंज: आर्यन खान को घसीटकर एनसीबी ऑफिस ले जाने वाला शख्स अब सलाखों के पीछे !

0
447

गिरफ्तार बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को गुरुवार को आखिरकार बॉम्बे हाईकोर्ट ने बेल दे दी है तो दूसरी तरफ एनसीपी नेता नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला जारी है। नवाब मलिक ने शुक्रवार को एक बार फिर से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर तंज कसा है।

एएनआई के अनुसार, नवाब मलिक ने कहा है कि, आप देख सकते हैं कि, स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। आर्यन खान को घसीटकर एनसीबी ऑफिस ले जाने वाला शख्स अब सलाखों के पीछे है।

वह व्यक्ति जो यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहा था कि आर्यन खान और अन्य को जमानत न दी जाए, वह कल खुद अपने लिए अदालत का दरवाजा खटखटा रहा था। उन्होंने कहा, आप देखें कि स्थिति पूरी तरह से बदल गई है। आर्यन खान को एनसीबी आफिस ले जाने वाला शख्स अब खुद जेल जाने से डर रहा है।

वह आदमी जो इस कोशिश में लगा था कि आर्यन खान और अन्य को जमानत न मिल पाए, वह अब खुद अदालत का दरवाजा खटखटा रहा है। बता दें कि ड्रग मामले में शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार कर चर्चाओं में आए समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए जाने की आशंका पर कानूनी संरक्षण के लिए हाई कोर्ट का रुख किया था।

इस पर गुरुवार को मुंबई पुलिस ने बांबे हाई कोर्ट को आश्वस्त किया कि वह समीर वानखेड़े को तीन दिन का नोटिस जारी किए बिना गिरफ्तार नहीं करेगी। वहीं, समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि यह झूठ है और मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here