UP Election 2022 के विधानसभा चुनाव में यूपी के सीएम चेहरा होंगे योगी आदित्यनाथ: प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष।

0
455

स्‍वतंत्र देव सिंह ने गीता नगर मंडल में घर-घर जाकर लोगों से जनसंपर्क किया और बीजेपी की उपलब्धियों और योजनाओं का पत्रक बांटकर कार्यों के बारे में जानकारी दी। उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंगलवार को कहा कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही पार्टी का चेहरा होंगे।

सिंह यहां पार्टी की ओर से आयोजित घर-घर संपर्क कार्यक्रम में आए थे, उन्होंने कहा कि वे पिछले साढ़े चार साल में उप्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों के साथ लोगों के पास जा रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान जनता को संबोधित करते हुए सिंह ने कहा, “2022 के विधानसभा चुनाव में एक बार फिर योगी (आदित्यनाथ) उप्र में मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे और हम विकास चाहते हैं।

हम अपराध और गुंडा मुक्त राज्य चाहते हैं। उप्र चल रहा है उत्तम प्रदेश बनने के लक्ष्य के साथ विकास की राह पर।” इस दौरान स्‍वतंत्र देव सिंह ने सीटों के सवाल पर कहा कि सपा और बसपा क्‍या कह रही हैं, ये विषय नहीं है।

सुभासपा के अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर द्वारा गोरखपुर को भिखमंगों का ट्रेनिंग सेंटर बताए जाने के सवाल का जवाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि हम भिखमंगे तो हैं हीं… पीएम मोदी ने आह्वान किया कि गरीबों के लिए सब्सिडी छोड़ दें। लोगों ने सब्सिडी छोड़ दिया. 400 करोड़ रुपया स्‍वच्‍छता के लिए आया। समाज का पैसा है। आज सभी गरीबों को शौचालय मिल रहा है।

महात्‍मा गांधी ने कहा था कि विदेशी वस्‍त्र छोड़ दो, सभी लोगों ने छोड़ दिया। लाल बहादुर शास्‍त्री ने कहा कि एक दिन अन्‍न छोड़ दो, लोगों ने अन्‍न छोड़ दिया। धर्मेन्‍द्र प्रधान ने कहा कि वह पिछले तीन दिन से प्रदेश में हैं। इस दौरान उन्‍होंने महसूस किया है कि जनता का प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी और मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर अटूट भरोसा है।

उन्‍होंने कहा कि प्रजातंत्र में जनता का विश्‍वास ही सबसे बड़ी पूंजी होती है। 2022 में उत्‍तर प्रदेश की जीत महत्वपूर्ण है। उन्‍होंने विश्‍वास जताया कि सरकार और संगठन के काम व समन्वय के चलते बीजेपी की बड़ी जीत होगी। एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा कि यूपी चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा।

बीजेपी सभी समाज और समुदाय को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे। साथ ही स्‍वतंत्र देव सिंह ने काली बाड़ी मंदिर में मत्‍था टेककर 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की पूर्ण बहुमत के साथ जीत की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here