पीएम मोदी के इस तस्वीर ने लोगों को पूर्व प्रधानमंत्रियों की याद दिला दी।

0
564

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका की अपनी लंबी उड़ान के दौरान फाइलें पढ़ने और कागजात देखने के दौरान समय बिताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को एयर इंडिया वन से अमेरिका जाते हुए एक तस्वीर साझा की। वह अपने चारों ओर कई फाइलों के साथ कागजों के ढेर से गुजरते हुए दिखाई देता है।

पीएम मोदी कई हाई-प्रोफाइल कार्यक्रमों के लिए अमेरिका में हैं, जिसमें क्वाड मीटिंग और संयुक्त राष्ट्र महासभा को संबोधित करना शामिल है। फोटो को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, “लंबी उड़ान का मतलब कागजात और कुछ फाइल काम के माध्यम से जाने का अवसर भी है।” उत्तर पूर्व की संस्कृति को वैश्विक क्षेत्र में प्रदर्शित करने के उनके निरंतर प्रयास ने लोगो का दिल जित लिया है। छवि ने सोशल मीडिया पर तेजी से कर्षण प्राप्त किया और व्यापक रूप से पुनः साझा किया गया।

नरेंद्र मोदी विदेश यात्रा पर जाते समय जी असमिया गामोसा पहने हुए हैं। पीएम मोदी की तस्वीर ने लोगों को पूर्व प्रधानमंत्रियों की याद दिला दी जिन्होंने लंबी उड़ान के दौरान इसी तरह काम किया है।

भारत के दूसरे प्रधान मंत्री लाल बहादुर शास्त्री को एक उड़ान के दौरान फाइलों को पढ़ते हुए फोटो खिंचवाया गया था। वह हाथ में कलम लिए कुछ कागजों को पढ़ते नजर आ रहे हैं। कई फाइलें सबसे आगे देखी जा सकती हैं, जो बताती हैं कि वह कोई ऐसा व्यक्ति था जो अपनी यात्रा के समय का अधिकतम लाभ उठाने में विश्वास करता था।

फोटो ने सोशल मीडिया पर तेजी से कर्षण प्राप्त किया और व्यापक रूप से साझा किया गया। पीएम मोदी की फोटो ने लोगों को पूर्व प्रधानमंत्रियों की याद दिला दी जिन्होंने लंबी उड़ान के दौरान ऐसा ही किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here