दिल्ली में मूसलाधार बारिश की वजह से सड़कों में पानी भरा, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (टर्मिनल 3) पर जलभराव, टूटा 11 साल का रिकॉर्ड !

0
561

दिल्ली-एनसीआर में शुक्रवार शाम से तेज बारिश की वजह से कई इलाकों में जलजमाव हो गया है. रात से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव हो गया। कई इलाकों में बारिश का पानी जबरदस्त तरह सेके बाद मौसम सुहावना हो गया।

वहीं, रात से हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से कई जगहों पर जलभराव हो गया और वाहन फंस जाने से ट्रैफिक जाम की समस्‍या खड़ी हो गई है।

सड़कों पर पानी भरने से गाड़ियां रेंगते हुए चल रही हैं। मौसम विभाग ने आज दिल्ली एनसीआर में बारिश का ऑरेन्ज अलर्ट जारी किया। 2010 के बाद बारिश ने पहली बार 1000 मिमी का आंकड़ा पार किया है। उस वक्त जून से सितम्बर के बीच 1031.5 मिमी बारिश दर्ज की गयी थी।

मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि सप्ताहांत बारिश होने की संभावना के साथ ही दिल्ली सितम्बर का महीना समाप्त होने से पहले ही 2010 के बारिश के आंकड़े को पार कर जाएगी। राष्ट्रीय राजधानी में भारी बारिश के बाद इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे (टर्मिनल 3) पर जलभराव हो गया है।

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार, दिल्ली में ‘आम तौर पर बादल छाए रहेंगे, भारी बारिश / गरज के साथ छींटे, रात के समय अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी बारिश होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here