दिल्ली के कोर्ट रूम में गैंगस्टर मारा गया, 2 बंदूकधारियों को वकील के रूप में पेश किया गया.

0
473

वकीलों के वेश में दो बंदूकधारियों ने दिल्ली की रोहिणी अदालत में प्रवेश किया और राजधानी के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की जिसमें कोर्ट के अंदर दो बंदूकधारियों की मौत हो गई। घटना रोहिणी कोर्ट नंबर 207 में हुई जब जितेंद्र को जज के सामने पेश किया गया।

अचानक हुई गोलीबारी से अदालत के अंदर अफरा-तफरी मच गई क्योंकि यह उस समय हुआ जब कई सत्र चल रहे थे और अदालत में कई लोग मौजूद थे। दिल्ली की एक अदालत के अंदर हुई गोलीबारी में एक गैंगस्टर और तीन अन्य की मौत हो गई, जिसमें कई लोग घायल हो गए।

वीडियो में गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है और पुलिसकर्मी और वकील हाथापाई करते नजर आ रहे हैं। उत्तरी दिल्ली के रोहिणी में कोर्ट परिसर के अंदर एक प्रतिद्वंद्वी गिरोह ने गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी। माना जाता है कि हमलावरों में से दो भी मारे गए थे – उन्हें कथित तौर पर सुरक्षा कर्मियों ने गोली मार दी थी।

दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने एनडीटीवी को बताया, “प्रतिद्वंद्वी गिरोह के दो लोगों ने अदालत के अंदर जितेंद्र गोगी पर गोलियां चलाईं। तभी पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और उन दो हमलावरों को मार गिराया।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here