आज मुरादाबाद, बिजनौर और संभल का दौरा में सीएम योगी, मुरादाबाद में कई परियोजनाओं का किया उद्घाटन !

0
480

चुनावी राज्य यूपी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार जनता को कई योजनाओं की सौगात दे रहे हैं। सीएम आज करीब दोपहर 12 बजे मुरादाबाद हवाई पट्टी पर उतरे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मुरादाबाद में कई परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र बांटे।

वे कहते हैं, ”जिला आत्मनिर्भरता के लक्ष्य की ओर बढ़ रहा है। विपक्षी विधायक विकास की परवाह नहीं करते। वे अपने परिवार के हित की परवाह करते हैं।” मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ठाकुरद्वारा के रतूपुरा में जनसभा को संबाेधित कर रहे हैं। उनके आगमन पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश के जल शक्ति मंत्री डॉ महेंद्र सिंह, पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह और पूर्व सांसद कुंवर सर्वेश सिंह आदि ने स्वागत किया।

वहीं दूसरी ओर एसएस चिल्ड्रन स्कूल के बच्चों ने स्वागत में गीत प्रस्तुत क‍िया। अपने कार्यकाल में मुख्यमंत्री दूसरी बार रतूपुरा पहुंचे हैंं। मुख्यमंत्री ने इस दौरान तीन ऑक्सीजन प्लांट समेत 65 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इसके अलावा 13 विभागों की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी व‍ितर‍ित क‍िए।

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यक्रम के दौरान ठाकुरद्वारा विधानसभा क्षेत्र की 30 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। जनपद की योजनाओं में केवल आक्सीजन प्लांट शामिल हैं। समाज कल्याण विभाग की विभिन्न पेंशन योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र सौपेंगे। इस दौरान पांच हजार लाभार्थी भी कार्यक्रम स्थल पर मौजूद रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here