सेक्स रैकेट में पकड़ी गईं टॉप मॉडल और अभिनेत्री !

0
489

मुंबई के जुहू के एक फाइव स्टार होटल में शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ग्राहक बनकर पहुंचे क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है। वहीं दबिश देकर एक टॉप मॉडल और एक नामी टीवी अभिनेत्री को जुहू के एक पांच सितारा होटल से सेक्स रैकेट में रंगे हाथों पकड़ा है।

हालांकि मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने मॉडल और अभिनेत्री की गिरफ्तारी नहीं दिखाते हुए इसे रेस्‍क्‍यू बताया है। ये दोनों दो घंटे के लिए दो लाख रुपये चार्ज करती थीं। मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम ने इस पूरे मामले में ईशा खान नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है, जो यह सेक्‍स रैकेट चलाया करती थी। ईशा खान नामक इस महिला दलाल को पुलिस ने अरेस्ट किया है। उसके खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है। सीनियर इंस्पेक्टर मनीष श्रीधनकर ने एनबीटी को बताया कि पूछताछ में ईशा खान ने बताया कि वह इस सेक्स रैकेट को पिछले कई साल से चला रही थी।

पुलिस ने बताया कि सेक्स रैकेट के खुलासा करने के लिए महिला दलाल ईशा खान से संपर्क किया। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने फर्जी ग्राहक बनकर कॉल किया। कहा कि मेरे और मेरे दोस्त को टॉप मॉडल्स चाहिए। बात होने के बाद ईशा खान ने कई फोटो अधिकारी को व्हाट्सएप किया जिसमे से क्राइम ब्रांच अधिकारी ने दो लड़कियों के फोटो सेलेक्ट किए। जो कई विज्ञापनों में काम भी की हैं और दूसरी ने कई टीवी सीरियल में अभिनय किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here