“शेरशाह”, ट्विटर ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के शेरशाह को सराहा !

0
763

फिल्म शेरशाह की कहानी कारगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म शेरशाह का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​कारगिल युद्ध के नायक कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर को एक नई छलांग मिलेगी। शेरशाह न सिर्फ कैप्टन विक्रम बत्रा के भारतीय सेना के सफर को दिखाती है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ पर भी रोशनी डालती है। विष्णु वर्धन द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, फिल्म में कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

फिल्म में विक्रम बत्रा की लव लाइफ डिंपल चीमा के किरदार को कियारा आडवाणी ने निभाया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। कियारा आडवाणी के साथ शिव पंडित, राज अर्जुन, प्रणय पचौरी, हिमांशु अशोक मल्होत्रा, निकितिन धीर, अनिल चरणजीत, साहिल वैद, शताफ फिगर और पवन चोपड़ा ने अहम किरदार निभाया है।

शेरशाह में आप देखेंगे कि कैसे एक छोटा बच्चा ठान लेता है कि वो भारतीय सेना का हिस्सा बनेगा और कैसे भारतीय सेना से जुड़ने के बाद वो न सिर्फ सभी का दिल जीतता है बल्कि दुश्मनों को भी खदेड़ता है। यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हुई और अमेज़न प्राइम पर उपलब्ध है।इस फिल्म को लेकर फिल्म की सारी टीम काफी उत्साहित है, जहां इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्मों के ट्रेलर को दमदार रिस्पांस मिल रहा है।

अब तक फिल्म के दो गानों ‘रातां लाबियां’ और ‘रांझा’ को रिलीज किया गया है। आर्मी से जुड़ने के सफर से लेकर कॉलेज लाइफ की मस्ती और 24 साल की उम्र में पहला सेना मिशन कमांड करने से लेकर कारगिल वॉर में प्वाइंट 4875 तक की जीत तक, फिल्म में आपको सब कुछ देखने को मिलेगा। करीब 2 घंटे 15 मिनट फिल्म आपको बहुत रोमांचक लगेगी. अब देखना ये है कि इस फिल्म को दर्शक किस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here