बंगाल में एक और भाजपा विधायक ने पार्टी छोड़ कर टीएमसी शामिल हो गए !

0
551

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में करारी हार का सामना करने के बाद अब पश्चिम बंगाल में बीजेपी को एक और झटका लगा है मंगलवार को बीजेपी के बागदा के विधायक विश्वजीत दास सेनेटर होटल में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में टीएमसी में शामिल हो गए। विश्वजीत दास तीसरे विधायक हैं जिन्होंने विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के जीत के बाद बीजेपी को झटका देते हुए पाला बदल लिया है। बिश्वजीत दास ने चुनाव के पहले तृणमूल का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

बीजेपी ने दास को अपने टिकट पर मैदान में उतारा जहां उन्हें सफलता मिली और वह चुनकर विधानसभा पहुंचे लेकिन अब चुनाव के कुछ महीने बाद ही उन्होंने एक बार फिर पाला बदलकर तृणमूल का दमन थम लिये हैं। बता दें कि सोमवार को बिष्णुपुर के बीजेपी विधायक तन्मय घोष (Tanmay Ghosh) के तृणमूल कांग्रेस होने के बाद आज बीजेपी के बागदा के विधायक विश्वजीत दास शामिल हुए हैं।

बता दें कि चुनाव के पहले से ही विश्वजीत दास के साथ बीजेपी के रिश्ते को लेकर खटास आई हुई है और विश्वजीत दास मुकुल रॉय समर्थक माने जाते हैं। मुकुल रॉय चुनाव के बाद बीजेपी छोड़कर टीएमसी में शामिल हो गए हैं।

तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के बाद विश्वजीत दास ने बीजेपी पर प्रतिशोध की राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, “बीजेपी बदले की राजनीति करती है। वे केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करके पश्चिम बंगाल के लोगों के अधिकार छीन रहे हैं। मैं सभी राजनेताओं से जन कल्याण के लिए ममता बनर्जी का समर्थन करने का आग्रह करता हूं। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here