फिल्ममेकर करण जौहर बहुत जल्द ही ‘बिग बॉस ओटीटी’ में नजर आने वाले हैं होस्ट !

0
627

बिग बॉस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आइये हम आपको बता दें कि ओटीटी वर्जन के शुरू होने में अब बस 4 दिन बचे हैं। जी हाँ 8 अगस्त से यह शो वूट के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर शुरू होने वाला है। सोशल मीडिया पर इन दिनों कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जो बिग बॉस ओटीटी की हैं। तस्वीरों में बिग बॉस ओटीटी का घर बहुत शानदार नजर आ रहा है।

बिग बॉस के इतिहास में ये पहली बार होने वाला है कि शो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने वाला है। इस शो की यूएसपी यह है कि पहली बार ऑडियंस 24 घंटे लाइव देखते हुए इसे एन्जॉय कर सकती है। इस बार बिग बॉस ओटीटी “करण जौहर” होस्‍ट करने जा रहे हैं और वो अपनी नई भूमिका को लेकर काफी उत्‍साहित हैं।

उन्होंने यह भी मन है कि ‘बिग बॉस’ में छह हफ्ते तो बहुत दूर की बात है, वे तो अपने फोन के बिना एक घंटा भी नहीं रह सकते, क्‍योंकि वह अपने फोन के बिना जी ही नहीं सकते।


इस बार बिग बॉस शो में काफी कुछ नया और खास होने वाला है। शुरुआती लोगों के लिए यह शो पहले से ज्यादा मजेदार, बोल्ड तरीके से होगा, जो आज से पहले नहीं हुआ। हम आपको बता दें कि इस बार कंटेस्टेंट्स को जो टास्क दिए जाने वाले हैं, वे काफी खतरनाक होंगे। कॉमन व्यक्ति के पास अनकॉमन पावर होगी और और वे बिग बॉस ओटीटी में रह रहे सदस्यों को अपने मन मुताबिक सजा दे सकेंगे। इस बार की शो काफी दिलचस्प लग रही है।

शो में काफी ड्रामा, मनोरंजन और इमोशन्स देखने को मिलेंगे. वूट के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिये पता चला है की सिंगर नेहा भसीन इस सीजन में नजर आयेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here