जैकलीन फर्नांडिस बर्थडे।

0
781

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस का जन्म आज के दिन (11 अगस्त 1985) को हुआ था। जैकलीन इस साल अपना 36 वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। उनके उद्योग मित्र और सहकर्मी उन्हें आज जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ दे रहे हैं। अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी अच्छी- खासी जगह बना ली।

अपनी फिल्मों से ज्यादा मशहूर जैकलीन अपने हिट डांस नंबरों के लिए जानी जाती हैं. श्रीलंकाई अभिनेत्री, पूर्व मॉडल और 2006 की मिस यूनिवर्स श्रीलंका प्रतियोगिता की विजेता भी हैं। श्रीलंकाई सुंदरी ने 2009 में रितेश देशमुख के साथ फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में हिंदी फिल्म उद्योग में अपना करियर स्थापित किया।

अपने आकर्षक लुक और चुलबुले स्वभाव के साथ, जैकलीन ने भारतीय लोगों का दिल जीत लिया और अपने लिए एक बड़ा प्रशंसक आधार बनाया। बॉलीवुड में काम करने के लिए जैकलीन ने हिंदी सीखी। इसके अलावा उन्हें स्पेनिश, फ्रेंच और अरबी भाषा आती है।

कनाडाई, श्रीलंकाई और मलेशियाई मूल के एक बहुजातीय यूरेशियन परिवार में जन्मे फर्नांडीज का पालन-पोषण बहरीन में हुआ था। जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं जो मूलत: वहीं के रहने वाले हैं जबकि मां मलेशियाई मूल की हैं। जैकलीन की मां एक एयर होस्टेस थीं। चार भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं, उनकी एक बहन और दो बड़े भाई हैं।

बता दें कि फिल्मों से ज्यादा जैकलीन अब अपनी बोल्ड फोटो को लेकर खबरों में छाई रहती हैं। इंस्टाग्राम पर जैकलीन की कई सारी ऐसी बोल्ड फोटोज हैं, फैंस को जैकलीन की यह अदा खूब पंसद है, तभी तो उनके शेयर करते हुए धड़ल्ले से उनकी सारी फोटो वायरल हो जाया करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here