उद्धव ठाकरे पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, यूपी पुलिस कभी भी कर सकती है अरेस्ट !

0
562

योगी आदित्यनाथ के खिलाफ उद्धव ठाकरे की 2018 की टिप्पणी, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के खिलाफ उनकी टिप्पणियों को लेकर कल केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर फिर से उभर आई है। वीडियो में श्री ठाकरे को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चप्पलों से मारने की बात करते हुए सुना जा सकता है। इस पर भाजपा नेताओं का सवाल है कि क्या यह ठाकरे को थप्पड़ मारने पर नारायण राणे की टिप्पणी से अलग है। शिवसेना प्रमुख श्री ठाकरे ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभालने से एक साल पहले 2018 में यह टिप्पणी की थी।

“वह मुख्यमंत्री कैसे हो सकता है? वह एक योगी है इसलिए उसे सब कुछ छोड़ देना चाहिए और एक गुफा में बैठना चाहिए – वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठता है और खुद को योगी कहता है। उसे यूपी और महाराष्ट्र के बीच संबंधों को समझना होगा। ए शिवाजी के राज्याभिषेक के लिए यूपी के पुजारी गागाभट्ट आए थे और यह योगी हवा से भरे गुब्बारे की तरह आया था। उसने पहना था चप्पल शिवाजी को माला पहनाते समय। मुझे उस पर उसी से वार करने का मन हुआ चप्पल. आप कौन होते हैं महाराज की मूर्ति के सामने खड़े होने वाले?” श्री ठाकरे ने ऐसा 2018 में कहा था।

सोशल मीडिया के प्लेरटफोर्म पर कई लोगों ने मुख्यमंत्री और उनकी शिवसेना को “पाखंड” के लिए बुलाया और योगी आदित्यनाथ से तीन साल पुरानी टिप्पणी पर श्री ठाकरे केखिलाफ मामला दर्ज करने का आग्रह किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here