धर्मांतरण के मामले में सामने आया आतंकी कनेक्शन, CM योगी ने एजेंसियों को दिए निर्देश!

0
458

धर्मांतरण को लेकर सीएम योगी ने की बड़ी बैठक। यूपी में धर्म परिवर्तन की साजिश के तार धीरे धीरे अनेक जिलों में फैलता हुआ नजर आ रहा है। ताजा मामला यूपी के मुजफ्फरनगर का है जहां एक सिख युवती ने धोखे से धर्मपरिवर्तन कर जबरन निकाह का आरोप लगाया है। जिसके मुताबिक खतौली के ही उस्मान और नदीम ने मिलकर फर्जी कागजात बनवाए और युवती को नया नाम देकर धोखे से निकाह किया। योगी की बड़ी बैठक में प्रदेश की सभी जांच एजेंसियों को दिए निर्देश कहा, शक्ति से की जाए कार्रवाई। जांच की तह में जाकर एक-एक बिंदु पर की जाये जांच। धर्मांतरण में शामिल किसी भी व्यक्ति को नहीं जाएगा छोड़ा। वहीं यूपी के फतेहपुर में धर्मांतरण से जुड़ा मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पहले इस्लाम धर्म को कबूल किया और फिर पत्नी के साथ पूरे परिवार को धर्म बदलने का दबाव डाल रहा था। महिला की शिकायत पर आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।


बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मूक-बधिर और शारीरिक रूप से अक्षम बच्चों और युवाओं के धर्मांतरण में शामिल लोगों के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम और राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं.


योगी सरकार धर्मांतरण के खिलाफ पूरी तरह सख्त है। हमरे सूत्रों से मिली जानकारी धर्मपरिवर्तन के आरोपियों को पुलिस ने भी सख्त से सख्त सजा देने का आश्वासन दिया। यूपी में धर्मांतरण के मामले सामने आने के बाद ATS की छापेमारी लगातार जारी है। बताया जा रहा है कि धर्मांतरण गिरोह को लेकर ATS के हाथ कई अहम सबूत लगे हैं। ऐसे में जल्द से जल्द धर्मांतरण के दोषियों को उनके किए की सख्त से सख्त सजा मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here