आज शाम होगी केंद्रीय मंत्रिपरिषद की बैठक, प्रधानमंत्री मोदी करेंगे अध्यक्षता!

0
377

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मंत्री परिषद की बैठक में सभी कैबिनेट मंत्री, स्वतंत्र प्रभार वाले मंत्री और सभी राज्य मंत्री मौजूद रहेंगे. यह मीटिंग वर्चुअल तरीके से होगी ! आज की ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। हाल के दिनों में मोदी मंत्रिमंडल के विस्तार की लगातार चर्चा में है। 27 संभावित नेताओं के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की बात कही जा रही है।
प्रधानमंत्री ने एक हफ्ते पहले मंत्रियों और राज्य मंत्रियों के समूहों के साथ मीटिंग की थी !


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज शाम 5 बजे केंद्रीय मंत्री परिषद की होने वाली मीटिंग में होंगे.पीएम मोदी की अध्यक्षता में ही यह बैठक होनी है. सूत्रों के अनुसारइसमें कोविड संबंधी हालात पर चर्चा होने की संभावना है और कुछ मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा भी की जा सकती है. इससे पहले आज सुबह 11 बजे कैबिनेट की भी मीटिंग होनी है.h
.जानकारों के अनुसार कहा जा रहा है कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में पहले मंत्रिमंडल विस्तार की तैयारी जोरशोर से चल रही है। प्रधानमंत्री मोदी ने खुद मंत्रियों को समूह में आमंत्रित कर उनके मंत्रालयों के कामकाज की समीक्षा की है। आज के बैठक में गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहेंगे । जानकारों के मुताबिक आज की बैठकें पांच घंटे से अधिक चलने की उम्मीद है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here