सबसे खूबसूरत’ एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को इस तरह फैंस दे रहे हैं जन्मदिन की बधाई !

अभिनेत्री, जिसे अक्सर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में जाना जाता है, दशकों से सभी भाषाओं में सिनेमा प्रेमियों का मनोरंजन कर रही है। उनके शानदार लुक्स, बेहतरीन अभिनय शिल्प और फुर्तीला नृत्य आंदोलनों ने दुनिया भर में लंबे समय से प्रशंसकों को आकर्षित किया है।

48 साल की उम्र में, ऐश्वर्या राय बच्चन एक अनुभवी दिग्गज की सहजता के साथ एक अभिनेत्री, ब्यूटी क्वीन, माँ, पत्नी और प्रभावशाली व्यक्ति की भूमिका निभाती हैं। इस विशेष अवसर पर, हम ऐश्वर्या राय बच्चन के कुछ सबसे क़ीमती पलों पर एक नज़र डाल रहे हैं, जिन्हें उन्होंने अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ सोशल मीडिया पर साझा किया है।

हमें इस खुशहाल सूची की शुरुआत ऐश्वर्या राय बच्चन की उनके पति, अभिनेता अभिषेक बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ एक तस्वीर से करनी है। तीनों को लंदन में एक फ्रेम-योग्य पल साझा करते हुए देखा जा सकता है। अगली स्लाइड, हिंडोला में, आराध्या को उसके दादा, प्रतिष्ठित अमिताभ बच्चन के साथ दिखाया गया है।

हम बता दें कि ऐश्वर्या का जन्म 1 नवंबर, 1973 को कर्नाटक में हुआ था. एक्ट्रेस ने बहुत छोटी उम्र में ही विज्ञापन करने शुरू कर दिए थे। वे उस समय 9वीं क्लास में थीं। उन्होंने कैमलिन पेंसिल का एड किया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने साल 1993 में आमिर खान संग पेप्सी का एड किया और लाइमलाइट में आईं।

आमतौर पर इंडस्ट्री में देखा गया है कि कोई जब मिस वर्ल्ड का खिताब जीतता है उसके बाद उसे फिल्मों में ऑफर मिलते हैं। मगर ऐश्वर्या के साथ ऐसा नहीं था। ऐश्वर्या जब मिस वर्ल्ड बनी उसके पहले से ही उनके पास कुछ फिल्मों के के ऑफर आ गए थे। लोग को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि- मिस वर्ल्ड बनने से पहले मेरे पास 4 फिल्मों के ऑफर थे।

यहां तक कि फिल्म से कुछ समय तक के लिए दूरी बनाने के लिए ही मैंने मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया था। अगर मैंने साल 1996 में मिस इंडिया में पार्टिसिपेट नहीं किया तो मेरी पहली फिल्म राजा हिंदुस्तानी होती।

Share It