पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आज पीएम मोदी क साथ बैठक !

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलीं। बंगाल में लगातार तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने के बाद ममता की प्रधानमंत्री से यह पहली मुलाकात थी। पीएम से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा पेगासस में शीर्ष न्यायालय-निगरानी जांच की आवश्यकता है” इस मौके पर ममता बनर्जी ने कहा क‍ि मैं चाहती हूं क‍ि प्रधानमंत्री को पेगासस मुद्दे पर सर्वदलीय बैठक बुलानी चाहिए। इस मामले की जांच भी होनी चाह‍िए, जो क‍ि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो।

मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान ममता ने कहा कि मैंने कोरोना के मुद्दे पर उनसे बात की। मैंने प्रधानमंत्री से कहा कि बंगाल को दी जाने वाली वैक्सीन की संख्या बढ़ाई जाए। हमें अपनी आबादी के हिसाब से वैक्सीन मिले। बंगाल को आबादी के हिसाब से दूसरे राज्यों के मुकाबले बहुत कम वैक्सीन मिली हैं। तो इसके जवाब में पीएम मोदी ने कहा इस मामले को देखेंगे।


ममता बनर्जी बुधवार को 10 जनपथ पर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात करेंगी।राष्ट्रपति ने परसों मिलने का टाइम दिया है।ममता के दिल्ली दौरे को राष्ट्रीय राजनीति में उनका कद बढ़ाने की कोशिश के तौर पर माना जा रहा है। साथ ही माना जा रहा है कि ममता बंटे हुए विपक्ष को BJP के खिलाफ एकजुट करना चाहती हैं।

Share It