अक्षय कुमार ने तंबाकू ब्रांड एंबेसडर के पद से इस्तीफा दिया, भविष्य के विकल्पों पर ध्यान देने का वादा किया।

अक्षय कुमार जो आम जीवन में अपनी फिटनेस और अच्छी जीवन शैली के लिए जाने जाते हैं, उनका पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करना उनके फैंस को रास नहीं आया और इसके चलते अक्षय कुमार को काफी विरोध का सामना करना पड़ा। बता दें कि अक्षय कुमार ज्यादा दिनों तक ये लाइन बोलते टीवी पर नजर नहीं आएंगे।

दरअसल, गुटखा कंपनी विमल का विज्ञापन करने को लेकर आलोचनाओं से घिरे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपने कदम पीछे खींच लिए हैं। उन्होंने अपने फैंस से माफी मांगते हुए कहा है कि वे उनकी भावनाओं की कद्र करते हुए अब कभी गुटखा कंपनी का विज्ञापन नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह पान मसाला कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में अपना पद छोड़ रहे हैं।

अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर कहा, “मुझे खेद है। मैं आपसे, मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा।”

सोशल मीडिया पर खिलाड़ी कुमार का ये माफीनामा वायरल हो रहा है। कई लोग इसपर चुटकी लेते हुए दिखे। लोग कह रहे हैं आखिरी बार बोल दो जुबां केसरी। तो कई लोगों ने अक्षय कुमार के एंडोर्समेंट फीस वापस ना करने पर सवाल उठाए। अक्षय कुमार ने अपने माफीनामे में बताया कि वो विमल इलायची एड के लिए मिली फीस को नेक कामों में लगाएंगे।

मतलब फीस दान करेंगे। ये भी कहा कि ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि खत्म होने तक एड को ऑनएयर रख सकते हैं।खिलाड़ी कुमार के ये दो बयान लोगों को खटक रहे हैं।

Share It